IPL2018LIVE: रोमांचक हुआ पहला मुकाबला, जीत की ओर बढती CSK
IPL2018LIVE: रोमांचक हुआ पहला मुकाबला, जीत की ओर बढती CSK
Share:

मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन के पहले मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा. इससे पहले धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुम्बई को पहला झटका सात रन के स्कोर पर लगा. दीपक चाहर ने एविन लेविस को शून्य पर पवेलियन वापस भेजा. इसके बाद रोहित शर्मा 15 रन बना कर वाट्सन का शिकार बने. इसके बाद बेहतरीन बल्लेबाजी करने के बाद शेन वाट्सन का शिकार हो गए.

आखिरी में ईशान किशन को इमरान ताहिर ने मार्क वुड के हाथों उन्हें चलता किया. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने 4 ओवर में 29 रन बनाकर 2 विकेट लिए. चेन्नई की तरफ से वॉटसन के साथ दीपका चाहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिया. वहीं चेन्नई की शुरुआत जरा भी ठीक नहीं रही और उसने शुरुआत से ही विकेट गवाना शुरू कर दिया. पहली इनिंग में चोटिल हुए हार्दिक पंडया ने चेन्नई की बल्लेबाजी को पस्त कर दिया.

चेन्नई के ओपनर्स शेन वॉटसन और अम्बाती रायडू ने चेन्नई को एक अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन चौथे ओवर में शेन वॉटसन ने हार्दिक पंड्या की गेंद पर अपना विकेट गँवा दिया, वॉटसन के बाद सुरेश रैना (4), और अम्बाती रायडू (22) भी सस्ते में आउट हो गए. रायडू के बाद एमएस धोनी (5), रवींद्र जडेजा (12) , दीपक चाहर (0) और हरभजन सिंह (0) और मार्क वुड रहे. फ़िलहाल क्रीज पर ताहिर और ब्रावो ठीके हुए हैं. चेन्नई को अभी 17 पर 46 रन जीतने के लिए चाहिए.

 

IPL2018: इन चार बल्लेबाजों ने मुंबई को बचाया

IPL 2018 LIVE : मारकंडे ने की मुंबई की राह आसान

IPL 2018 LIVE : स्टार्स के बाद सुपरस्टार अमिताभ ने लगाए आईपीएल में चार चाँद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -