IPL 2018: विराट पर कहीं भारी ना पड़ जाएं राजस्थान के रॉयल्स
IPL 2018: विराट पर कहीं भारी ना पड़ जाएं राजस्थान के रॉयल्स
Share:

आईपीएल 2018 के 11वें मुकाबले में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स को आमने सामने होना है. दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतने के बाद अपना दूसरा मुकाबले जीतने के इरादे से उतरेंगी. विराट कोहली की RCB को अपना पहला मैच कोलकाता के खिलाफ गंवाना पड़ा था जबकि राजस्थान अपना पहला मैच हैदराबाद के खिलाफ हारा था. हालांकि अपने पिछले मुकाबले में आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराया था. वहीं राजस्थान ने घरेलू मैदान पर बारिश से बाधित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हरा अपना जीत का खता खोला था.

अब बंगलुरु और राजस्थान के बीच होने वाले अगले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ अर्द्धशतक जमाने वाले डी विलियर्स और 45 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे. लेकिन दर्शक और टीम को कप्तान विराट कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी. वहीं ब्रेंडन मैक्कुलम भी राजस्थान के खिलाफ बड़े शॉट लगाने की कोशिश करेंगे.

राजस्थान एक बार फिर बिग बैश स्टार डार्सी शॉर्ट के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद के साथ उतरेगी. राजस्थान बिके बेन स्टोक्स से एक बड़ी पारी खेलकर सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में आने की उम्मीद करेगा. वहीं सीजन के दूसरे सबसे महंगे जयदेव उनादकट भी अपनी गेंदबाजी से न सिर्फ टीम को बल्कि विरोधी कप्तान विराट कोहली को भी प्रभावित करने की कोशिश करेंगे.

 

IPL 2018: हैदराबाद की उम्मीदों को लगा करारा झटका

IPL 2018: लगातार दूसरे मैच में आखिरी गेंद पर हारा मुंबई

IPL 2018 LIVE : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -