IPL 2018 LIVE: 100 के भीतर हैदराबाद के 6 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

आईपीएल-11 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले गेंदबाजी करते हुए मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की आधी टीम 70 रनों के भीतर ही पवेलियन लौट चुकी है. हैदराबाद की हालत पॉवर प्ले के दौरान काफी खस्ता नजर आई और पहले छह ओवरों में टीम ने अपने तीन बल्लेबाज गवां दिए. अपनी पारी की पहली ही गेंद पर शिखर धवन के रूप में हैदराबाद को पहला झटका लगा. हालांकि दीपक चहर के इस ओवर में 12 रन आए. इसके बाद ऐन्गीडी और चहर के ओवर से क्रमशः 6 और 10 रन आए. लेकिन पारी के चौथे ओवर में ऐन्गीडी ने गोस्वामी को अपना शिकार बना लिया.

गोस्वामी 12 रन बना कर आउट हुए. हालांकि इसके बाद हैदराबाद को सबसे बड़ा झटका कप्तान केन विलियमसन के रूप में लगा. पांचवे ओवर में शार्दुल ठाकुर ने 24 रन के निजी स्कोर पर विलियमसन को आउट कर दिया. इसके साथ हैदराबाद की टीम पॉवरप्ले के दौरान तीन विकेट के नुकसान पर 47 रन बना पाई. वहीँ सातवां ओवर लेकर आए ब्रावो ने शकीब अल हसन(12) को भी पवेलियन भेज दिया.

इसके बाद युसूफ पठान और मनीष पांडे ने टीम को थोड़ी देर साधने की कोशिश की लेकिन 12वें में रविंद्र जडेजा ने पांडे (8) को चलता कर दिया. लेकिन हैदराबाद को झटके लगना यही ख़त्म नहीं हुए और 15वें ओवर में ब्रावों ने युसूफ पठान(29) को शानदार कॉट एंड बोल्ड कर के पवेलियन भेज दिया. हैदराबाद का स्कोर १५.३ ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 90 रन है. फिलहाल क्रीज पर ब्रैथवेट (6) और भुवनेश्व कुमार (1) मौजूद है.

 

IPL 2018 LIVE: मजबूत स्थिति में चेन्नई, हैदराबाद के 4 बल्लेबाज आउट

IPL 2018 Qualifier 1- चेन्नई ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

Womens T20: सुपरनोवा ने तीन विकेट से जीता मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -