Share:
IPL 2018 LIVE : सैमसन-स्टोक्स ने जगाई राजस्थान की जीत की उम्मीद
IPL 2018 LIVE : सैमसन-स्टोक्स ने जगाई राजस्थान की जीत की उम्मीद

मुंबई इंडियंस और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मुकाबले की दूसरी पारी में इस समय मुंबई और राजस्थान दोनों ही टीम बराबरी पर नजर आ रही है. दूसरी पारी में अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान ने इस समाय  11 ओवर के खेल में 2 विकेट खोकर 87 रन बना लिए है. वह अभी भी मुंबई को अपने घर में पटखनी देने से कोषों रन दूर है. बता दे कि सीजन 11 का यह 21वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंघ स्टेडयम में खेल जा रहा है, जो कि राजस्थांन का होम ग्राउंड है. यहां आज राजस्थान हरसंभव जीत दर्ज करना चाहेगी. 

इससे पहले मुंबई ने टॉस हारकर इस मैदान पर पहले ही ओवर में अपना बड़ा विकेट एविन लुईस के रूप में गंवा दिया. मुंबई को पहला बड़ा झटका धवल कुलकर्णी ने दिया. इस के बाद युवा खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादवब और ईशान किशन ने राजस्थान को स्वयं पर हावी नही होने दिया, दोनों ने शानदार परे खेलते हुए शतकीय साझेदारी की. दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार ख़ेल दिखाते हुए अर्द्धशतक जड़े. 

रजस्थान की ओर से सबसे अधिक विकेट आईपीएल इतिहास में अपना पहला मैच खेल रहे आर्चर ने लिए. उन्होंने कुल 3 विकेट अपने नाम किए. जबकि टीम के अन्य गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया. फिलहाल राजस्थान की ओर से अभी क्रीज पर स्टोक्स और सैमसन मौजूद है. 

IPL 2018 LIVE : रहाणे ने किया रोहित का शिकार...

IPL 2018: जीत के बावजूद चेन्नई को इस शर्मनाक रिकॉर्ड से नहीं बचा पाए धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -