IPL 2018 LIVE : रहाणे ने किया रोहित का शिकार...
IPL 2018 LIVE : रहाणे ने किया रोहित का शिकार...
Share:

आईपीएल में सीजन का 21वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो कि राजस्थान का घरेलू मैदान है. आईपीएल में दोनों ही टीम अब तक 3-3 मुकाबले गंवा चुकी है. 3-3 हार के चलते दोनों ही टीम अंक तालिका में भी निचले स्तर पर है. आज मुंबई इंडियंस पिछले मैच की तरह इस मैच को भी जीतकर जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं राजस्थान अपने घरेलू मैदान पर मुंबई को पछाड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. 

टॉस हारकर रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान ने पहले गेंदबाजी का फैसला स्वीकार किया. हमेशा की तरह इस बार भी मुंबई के लिए एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव की सलामी जोड़ी ने शुरुआत की. वहीं राजस्थान के लिए धवन कुलकर्णी ने गेंदबाजी की शुरुआत की. धवल कुलकर्णी की धारदार गेंदबाजी के सामने मुंबई के एविन लुईस बिना खाता खोले ही चलते बने. 

पहला विकेट पहले ही ओवर में गिरने के बाद मुंबई के सूर्यकुमार और किशन ने शतकीय साझेदारी की. दोनों बल्लेबाजों ने अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा किया. इसके बाद 130 रन पर मुंबई को दूसरा झटका लगा. वहीं टीम को कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार के रूप में 16वें ओवर में  एक साथ दो बड़े झटके लगे. सूर्यकुमार को उनादकट ने बटलर के हाथों कैच कराया जबकि कप्तान रोहित को बिना खाता खोले ही राजस्थान के कप्तान अजिंक्य ने शानदार रूप में रन आउट किया. 

IPL 2018: जीत के बावजूद चेन्नई को इस शर्मनाक रिकॉर्ड से नहीं बचा पाए धोनी

IPL 2018 CSK VS SRH: हैदराबाद को हरा टॉप पर पहुंची चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -