IPL 2018 LIVE: बिन गेल पंजाब फेल, गवाएं 3 विकेट

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 22वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहली बल्लेबाजी करने आई पंजाब की तरफ से केएल राहुल और एरोन फिंच ने ओपनिंग की कमान संभाली. क्रिस गेल इस मैच में नहीं खेल रहे है और उनकी जगह फिंच ने ओपनिंग करने आए. हालांकि उन्होंने एक बार फिर अपने पिछले तीन मुकाबलों की तरह ही प्रदर्शन करते हुए मात्र 2 रन बनाये.

दिल्ली के लिए इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे आवेश खान ने उन्हें अपना शिकार बनाया. पिछले पांचों मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले राहुल भी ज्यादाकुछ नहीं कर सके और 23 रन बना प्लंकेट का शिकार हो गए. 9 ओवरों में किंग्स इलेवन पंजाब ने 63/3 रन बनाए हैं. करुण नायर (13) और युवराज सिंह (2) क्रीज पर हैं. पंजाब के लिए तीसरे विकेट के रूप में मयंक अग्रवाल (21) को लियाम प्लेंकेट ने बोल्ड किया. 60 के स्कोर पर यह विकेट गिरा.

इससे पहले केएल राहुल (23) आज बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्हें लियाम प्लंकेट ने आवेश खान के हाथों कैच लपकवाया.  42 के स्कोर पर पंजाब का दूसरा विकेट गिरा. पंजाब की ओर से राहुल और एरॉन फिंच ने पारी की शुरुआत की थी. लेकिन, दूसरे ही ओवर में फिंच (2) को आवेश खान ने श्रेयस अय्यर के हाथों लपकवाया.

 

IPL 2018 LIVE : करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को लगा बड़ा झटका, आज के मैच से यह दिग्गज हुआ बाहर

भारतीय शूटरों ने किया खराब प्रदर्शन...

Birthday special: क्रिकेट का भगवान आज मना रहा है अपना 45 वां जन्मदिन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -