IPL 2018 LIVE : बैंगलोर के होम ग्राउंड पर पंजाब 155 पर चित
IPL 2018 LIVE : बैंगलोर के होम ग्राउंड पर पंजाब 155 पर चित
Share:

आज आईपीएल के 11वें सीजन में चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 8वां मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे बैंगलोर होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आ रही हैं. आज के इस मैच में फ़िलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, और उसने पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. बैंगलोर का यह फैसला पूरी तरह सही साबित हुआ. 

आईपीएल 11 में अपने पहले मैच में बैंगलोर को हार नसीब हुई थी. वहीं पंजाब ने पहले मैच में विजय प्राप्त की थी. यह मैदान बैंगलोर का होम ग्राउंड हैं, और पंजाब को यहां बैंगलोर से कड़ी चुनौती मिलती हुई नजर आई. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर कुल 155 रन का स्कोर खड़ा किया. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत काफी ताबड़तोड़ रही लेकिन तीसरे ही ओवर में उसके 3 बड़े विकेट उमेश यादव ने झटक कर पंजाब को बड़े स्कोर की ओर बढ़ने से रोक दिया. पंजाब की ओर से राहुल ने 47 जबकि कप्तान अश्विन ने 33 रन का योगदान दिया. वहीं बैंगलोर की ओर से उमेश ने 3, सुन्दर, वोक्स और जयवंत ने 2-2 जबकि चहल ने एक विकेट हासिल किया.

IPL 2018: पॉवरप्ले में छक्के चौकों के बावजूद पस्त पड़ी पंजाब

IPL 2018: सारे झंझटों से अलग स्मार्टफोन में ऐसे देखें मैच

IPL 2018: अच्छी शुरुआत के बाद पंजाब को लगातार झटके...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -