IPL 2018: सारे झंझटों से अलग स्मार्टफोन में ऐसे देखें मैच
IPL 2018: सारे झंझटों से अलग स्मार्टफोन में ऐसे देखें मैच
Share:

आईपीएल-11 में आज विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किग्स इलेवन पंजाब के बीच सीजन का आठवां मैच खेला जाना है. विराट की सेना अपने इस मैच में पहली जीत के इरादे से उतरेगी. बैंगलोर को पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में सुनील नरेन ने 17 गेदों पर तूफानी अर्धशतक लगा विराट के अरमानों पर पानी फेर दिया था. वहीं अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों के साथ ही बल्‍लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

इस मैच में भारत के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज केएल. राहुल ने पंजाब की पारी की तरफ से ओपनिंग की थी. उन्हें यह मौका टीम के रेगुलर ओपनर फिंच के मौजूद ना होने की वजह से मिला था. राहुल ने भी ओपनिंग का भरपूर लुफ्त उठाते हुए पंजाब को विस्फोटक शुरुआत दी और आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया. ऐसे में इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है.

अगर आप इस मैच का लुफ्त अपने मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है. इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है. यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं.

 

IPL 2018 : जब कोलकाता के इस खिलाड़ी ने विराट को पुकारा भैया

IPL 2018 : विराट या अश्विन कौन बनेगा आईपीएल के इस अनोखे शतक का गवाह ?

शाहरुख़ ने निकाला हार का गम भुलाने का नायाब तरीका, वीडियों वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -