IPL2018: विराट फ़ौज के खिलाफ वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) ने IPL के 11वें संस्‍करण में जीत के साथ आगाज किया है. अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पंजाब के गेंदबाजों के साथ ही बल्‍लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इस मैच में भारत के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज केएल. राहुल ने पंजाब की पारी की तरफ से ओपनिंग की थी. उन्हें यह मौका टीम के रेगुलर ओपनर फिंच के मौजूद ना होने की वजह से मिला था. राहुल ने भी ओपनिंग का भरपूर लुफ्त उठाते हुए पंजाब को विस्फोटक शुरुआत दी और आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया.

इसके बाद पंजाब को कल अपना दूसरा मिकाबला विराट कोहली की बेंगलुरु के खिलाफ खेलना है. हालांकि इस मैच में फिंच के वापसी की उम्मीद की जा रही है. दरअसल यह धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अपनी शादी की वजह से आईपीएल के शुरूआती मैचों में शामिल नहीं हो पाया था. एरोन फिंच शादी के बाद आईपीएल में हिस्‍सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनके आने से पंजाब का बल्‍लेबाजी क्रम और अधिक मजबूत हो गया है.

बता दें कि फिंच अब तक आईपीएल की सात टीमों का हिस्सा रह चुके है. इसी के साथ वह IPL की सात अलग टीमों से खेलना वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं. उन्‍होंने अपना पहला मैच वर्ष 2010 में राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से खेला था. वह दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और पुणे वॉरियर्स की तरफ से भी खेल चुके है. लेकिन IPL 2018 में पंजाब ने फिंच को अपनी टीम में शामिल कर लिया.

 

CWG : सुशील कुमार ने पूरी की स्वर्णिम उम्मीदें, देश को एक और गोल्ड

IPL2018: कल पंजाब से भिड़ेगी विराट सेना

CWG2018 : कुश्ती में राहुल अवारे का गोल्डन दांव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -