IPL 2018 LIVE: 36 गेंद में मात्र 40 रन बना पाई RCB , 3 विकेट भी गवाएं

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरू और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच सीजन का 29वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और आरसीबी को पहले बैटिंग करने का न्योता दिया. फिलहाल बेंगलोर का स्कोर 11 ओवरों के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 79 रन हो गया है. क्विंटन डिकॉक (29) और ब्रेंडन मैक्‍कुलम (38) और वोहरा (0) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. फिलहाल क्रीज पर कप्तान विराट कोहली (6) और मनदीप सिंह (1) टिके हुए है. 

केकेआर के लिए पहला ओवर लेग स्पिनर पीयूष चावला ने फेंका, जिसमें केवल एक रन बना.सुनील नरेन की ओर से फेंके गए दूसरे ओवर में डिकॉक ने लगातार दो चौके जमाए. मिचेल जॉनसन की ओर से फेंके गए तीसरे ओवर में डिकॉक ने छक्‍का लगाया. ओवर में इससे पहले मैक्‍कुलम ने भी चौका लगाया था. ओवर में 14 रन बने.पांच ओवर के बाद आरसीबी का स्‍कोर बिना विकेट खोए 36 रन था. पहले पावरप्‍ले (एक से छह ओवर) के बाद आरसीबी के खाते में 40 रन थे.

इस मैच में विराट कोहली की आरसीबी की कोशिश जीत हासिल कर अंकतालिका में अपनी स्थिति बेहतर करने पर टिकी है. वहीँ केकेआर भी अच्‍छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैचों में जीत की राह से भटकती हुई नजर आई थी.

 

IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 11 रन से हारी राजस्थान

वीडियो : स्टार फुटबॉलर मैसी अपने नाम को कराएंगे 'ट्रेडमार्क'

हार के बाद धोनी ने जो बयान दिया वो उन्हें और महान बना देता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -