IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

Apr 16 2018 09:05 PM
IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में जीत के साथ शुरुआत की थी. नए कप्तान दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हराया था. हालाँकि अपने पहले मैच में विराट सेना को परास्त करने के बाद उन्हें अपने अगले दो मुकाबलों में चेन्नई और हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि आज हम आपको कोलकाता के मुकाबलों के बारे में नहीं बल्कि इस टीम के एक ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे है जिसे खिलाडियों के साथ मैदान से लेकर होटल तक में मिलने, घूमने और पार्टी इंजॉय करने की इजाजत है.

कोलकाता टीम के मालिक यानी शाहरुख़ खान इस लड़के के साथ सेल्फी लेते है दिनेश कार्तिक इसे अपना जीता हुआ मैन ऑफ़ द मैच गिफ्ट करते है. टीम के अन्य खिलाड़ी इस फैन के साथ पार्टी करते है. कुल मिलाकर ये लड़का कोलकाता नाईट राइडर्स का इतना जबरा फैन है कि ये दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर के दिल पर भी राज करता है.

कोलकाता के इस फैन का नाम है हर्षल गोयनका. हर्षल सेरेब्रल पाल्सी से ग्रस्त हैं और वह शाहरुख़ खान के बहुत बड़े प्रशंसक भी है. शाहरुख़ और हर्षल के बीच पहली मुलाक़ात साल 2014 में हुई.

इस मुलाकात के दौरान बॉलीवुड के बादशाह को जब यह पता चला कि हर्षल कोलकाता के घर में होने वाला एक भी मैच स्टेडियम में आए बिना नहीं देखते तो शाहरुख़ इस बात से काफी प्रभावित हुए और तब से लेकर आज तक कोलकाता के घरेलू मैच के लिए, हर्षल को टिकट शाहरुख़ ही अपनी तरफ से भेजते है.

एक सीजन के दौरान पूर्व केकेआर और मौजूदा दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने पहले हर्षल की फोटो कोलाज पोस्ट किया था.

 

रविवार को आरसीबी के खिलाफ खेल के बाद, शाहरुख और कार्तिक ने 'बॉस' के साथ समय काफी समय भी बिताया था.

 

 

IPL 2018 : लुंगी ने छोड़ा चेन्नई को...