IPL 2018: दिल्ली को लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर
IPL 2018: दिल्ली को लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर
Share:

आईपीएल 2018 में अब तक कोई ख़ास प्रदर्शन ना कर पाने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अब नई मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. हाल ही में गौतम गंभीर द्वारा टीम की कप्तानी छोड़े जाने के बाद अब चोटिल ऑलराउंडर क्रिस मौरिस भी आईपीएल-11 के बाक़ी बचे मैचों से बाहर हो गए है. इस दक्षिण अफ़्रीकी तेज गेंदबाज के बाहर होने के बाद उनकी जगह अफ्रीका के ही एक और तेज गेंदबाज जूनियर डाला को दिल्ली टीम में शामिल किया गया है. डाला ने इस साल भारत के खिलाफ जोहानिसबर्ग में अंतरााष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में पदार्पण किया था.

डाला को अपनी तेज रफ़्तार गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. उनकी स्पीड अमूमन 145 किमी. प्रति घंटे के आसपास ही रहती है. बता दें कि मौरिस पीठ की चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डेयरडेविल्स के पहले घरेलू मैच में नहीं खेल पाएं थे, हालांकि अब वह बाकीं बचे सत्र से भी बाहर हो गए है. इससे पहले द.अफ्रीका के तेज गेंदबाज कसीगो रबाडा भी चोटिल होने के कारण पहले ही पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है.

गौरतलब है कि दिल्ली ने मौजूद टूर्नामेंट में अब तक कुल 6 मुकाबले खेल है जिसमे उसे 5 ने हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली को अपने पिछले मुकाबले में पंजाब के हाथों स्कोरिंग मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद गंभीर ने भी दिल्ली की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में इसका ऐलान किया जिसमें कोच रिकी पोंटिंग और दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ हेमंत दुआ भी मौजूद रहे. गौतम के बाद दिल्ली को श्रेयस अय्यर के रूप में नया कप्तान मिला है.

 

IPL 2018: धोनी के छक्के देख हंसती हुई अनुष्का हो गई मायूस

IPL 2018: इंदौर पहुंचने से पहले अश्विन ने दिया बड़ा बयान

IPL 2018 LIVE DD vs KKR : टॉस जीतकर कोलकाता ने चुनी पहले गेंदबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -