IPL 2018: इंदौर पहुंचने से पहले अश्विन ने दिया बड़ा बयान
IPL 2018: इंदौर पहुंचने से पहले अश्विन ने दिया बड़ा बयान
Share:

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कप्तानी कर रहे स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार पर निराशा जाहिर की है. इस मैच में पंजाब ने अंकित राजपूत (चार ओवर, 14 रन, पांच विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवरों में 132 रन पर रोक दिया था. हालांकि इस आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम हैदराबाद की नियंत्रित गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखरती चली गई और 20 ओवरों से पहले ही 119 रन पर ऑल आउट हो गई.

इस मैच के बाद अश्विन ने कहा कि 'यहां से अब हमें इस मैच को भुलाना होगा. यह निराशाजनक है. विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा नहीं था और इस पर लड़खड़ा गए. इस तरह के प्रारूप में ऐसे मैच होते रहते हैं. हमारी फील्डिंग भी अच्छी नहीं थी. हमें इसमें सुधार करना होगा. कृत्रिम रोशनी में कैच करना आसान नहीं होता लेकिन यह कोई बहाना नहीं है. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें इसे भुलाकर अब आगे कड़ी मेहनत करनी होगी.' 

इस मैच में आईपीएल सीजन-11 का पहला पांच विकेट का पांच जड़ने वाले अंकित ने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता है कि आईपीएल आसान है. सभी कड़ी मेहनत करते हैं और अच्छा प्रदर्शन करते हैं. विकेट से मदद मिल रही थी, इसलिए मैं पूरी गति से गेंदबाजी कर रहा था. मुझे लगता है कि मेरा दिन था, इसलिए मैं पांच विकेट लेने में सफल रहा.' गौरतलब है कि अंकित को इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया.

 

..तो मैच से पहले ही दिल्ली की हार तय है

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के जीत के हीरो

IPL 2018: कोटला में दिल्ली और कोलकाता के बीच आज होगा घमासान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -