IPL 2018: RCB की सांसे अभी भी जिन्दा

आईपीएल-11 के 45वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में धुरंधर एबी डिविलियर्स (72*) और कैप्टन विराट कोहली (70) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत बैंगलोर ने दिल्ली के खिलाफ 5 विकेट जीत दर्ज की. दिल्ली ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन बैंगलोर ने 5 विकेट रहते 187 रन बनाकर 19 ओवर में लक्ष्य को आसानी से अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही बेंगलोर के अंक तालिका में 8 अंक हो गए है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए साँसे अभी भी चल रही है.

आईपीएल 2018 में अपनी चौथी जीत दर्ज करने के बाद आरसीबी बैंगलोर टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. वहीं, दिल्ली की 12 मैचों में 9वीं हार झेलने के बाद 6 अंकों के साथ 8 टीमों की तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. इस मैच में विराट कोहली और एबीडी की एक और बेहतरीन पार्टनरशिप देखने को मिली. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 118 रनों की पारी खेली.

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे एबी डिविलियर्स ने 37 गेंदों पर 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 72 रन की उम्दा पारी खेली. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ डी मैच भी चुना गया. उनके साथ कप्तान कोहली ने भी धमाकेदार पारी खेलते हुए 40 गेंदों में 70 रन बनाए. आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स ने अपने आईपीएल करियर की 26वीं फिफ्टी 28 गेंदों पर पूरी की.

 

पीएम मोदी ने लिया नेपाली क्रिकेटर का नाम और मिल गई IPL में जगह

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -