IPL 2018 LIVE: दो विकेट के बाद धीमी पड़ी चेन्नई एक्सप्रेस
IPL 2018 LIVE: दो विकेट के बाद धीमी पड़ी चेन्नई एक्सप्रेस
Share:

आईपीएल सीजन-11 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने सामने है. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. मुंबई की तरफ से पांचवा ओवर लेकर आए क्रुणाल पंड्या ने दूसरी ही गेंद पर वाटसन को अपना शिकार बना लिया. वाटसन (12) के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा. वहीं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे रायडू (46) को पारी के 12 वें ओवर में क्रुणाल पंडिया ने ही अपना अगला निशाना बना लिया. इसी के साथ चेन्नई को दूसरा झटका दे दिया. 13 ओवरों के बाद चेन्नई का स्कोर दो विकेट के नुकसान के बाद 100 रन हो गया है. फिलहाल क्रीज पर सुरेश रैना (38) और धोनी (01) मौजूद है. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाएगा. इस मैच के पिछले मैच की तरह ही रोमांचक होने की उम्मीद हैं. बता दे कि दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है. जो कि मैच की रोमांचकता को कई हद तक बढ़ा देंगे.

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें...

चेनई सुपरकिंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, सेम बिल्लिंग्स, रविंद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), इविन लुइस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल  मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान, एडम मिल्न.  

 

IPL 2018 LIVE: पॉवरप्ले में दिखी रायडू की तूफानी पारी

IPL 2018 LIVE MI vs CSK : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे मुंबई के इंडियंस

IPL 2018: श्रेयस अय्यर के आगे IPL के सारे कप्तान फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -