IPL 2018: पंजाब ने चेन्नई के सामने रखा 154 रनों का लक्ष्य

आईपीएल-11 में रविवार के दूसरे और आखिरी लीग मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने आईं किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाईं और 19.4 ओवरों में 153 रन बना ऑल आउट हो गई. चेन्नई के गेंदबाजों ने पॉवरप्ले के दौरान पंजाब के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज, पंजाब की शुरुआत में ही कमर तोड़ दी. बता दें कि पंजाब को प्लेऑफ में पहुँचने के लिए ये मुकाबला 53 रनों के बड़े अंतर से जीतना होगा. यानी पंजाब के गेंदबाजों को चेन्नई के बल्लेबाजों को 100 रन के भीतर ही रोकना होगा.

चेन्नई ने अपनी टीम में बदलाव करते हुए शेन वॉटसन की जगह फाफ डु प्‍लेसी आये हैं. जबकि पंजाब ने युवराज सिंह और मार्कस स्‍टोनियस की जगह करुण नायर और डेविड मिलर को टीम में शामिल किया है. किंग्स इलेवन पंजाब के सामने आईपीएल के अंतिम राउंड रोबिन मैच में सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने की ही चुनौती नहीं होगी बल्कि प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद रखने के लिए उसे नेट रन रेट को बढ़ाने पर भी ध्यान लगाना होगा.

पंजाब ने सीज़न की शुरुआत लगातार जीत से की थी लेकिन अब वह 12 अंक लेकर सातवें स्थान पर बनी हुई और उसके पास प्ले ऑफ में पहुंचने का मौका है. पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने पूरे सीजन में शानदार बल्लेबाजी की है. क्रिस गेल ने उनका कुछ साथ जरूर दिया था लेकिन अब उनका बल्ला भी शांत ही हो गया.

 

जरूरत पड़ने पर प्रिटी ज़िंटा के काम न आये गेल और राहुल

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

IPL 2018 LIVE : पुणे में सुपरकिंग्स के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगे किंग्स...



 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -