IPL 2018: हार की हैट्रिक से बचने के लिए इन बदलावों के साथ उतरेगी हैदराबाद

आईपीएल 2018 में अपने पहले मुकाबले से ही दमदार प्रदर्शन करने वाली हैदराबाद की टीम पिछले दो मुकाबलों को हार कर पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर खिसक गई है. केक विलियमसन की अगुवाई में खेल रही हैदराबाद की टीम को अपना अगला मुकाबला आज मुम्बई इंडियंस के खिलाफ खेलता है. हार की हैट्रिक से बचने के लिए हैदराबाद को यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा. इस मैच के लिए हैदराबाद की टीम में बड़ा बदलाव किया गया है. जहाँ चोट के कारण चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में शिखर धवन नहीं खेल पाए थे वहीं आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार को बाहर रखा गया है. इस बात की जानकारी खुद केन विलियमसन ने दी है.

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि "मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हिस्सा नहीं ले सकेंगे. इसके अलावा खराब फिटनेस की वजह से पिछले मैच में स्ट्रगल करने वाले युसूफ पठान का खेलना भी अभी तय नहीं है. विलियसमन ने कहा कि इस मैच के लिए युसूफ पठान को भी बाहर बैठाया जा सकता है.

हालांकि विलियमसन ने टीम के लिए खुसखबरी की घोषणा की. उन्होंने बताया कि शिखर धवन अब एकदम फिट हैं और उनके मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में वापसी करने की पूरी उम्मीद है. बता दें कि चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में धवन की जगह रिक्की भुई को टीम में शामिल किया गया था. 

 

बर्थ डे स्पेशल : सचिन का भावुक विदाई भाषण

''सचिन सचिन'' क्रिकेट के भगवान का शतक नामा

Birthday special :सचिन का सफ़र एक नज़र

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -