IPL2018: आज अपना पहला मुकाबला जीतने उतरेंगीं दो टीमें
IPL2018: आज अपना पहला मुकाबला जीतने उतरेंगीं दो टीमें
Share:

मंगलवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबले में धोनी के धुरंधरों ने डीके की फैज को हरा दिया. ईद मैच के हीरो रहे बिल्लिंग्स जिन्होंने केकेआर के मुँह से जीत छीन CSK की झोली में डाल दी. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच से भी नवाजा गया. अब बुधवार को आईपीएल 2018 के छठे मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान को आमने सामने आना है. गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली राजस्थान और गौतम गंभीर की कप्तानी में खेल रही दिल्ली की टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकीं है.

राजस्थान ने अपना पहला मुकाबला हैदराबाद के हाथों 9 विकेट से गवायाँ था जबकि दिल्ली को पंजाब के हाथों 6 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए आज का मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है. दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स, दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए जी जान लगा देंगी. दिल्ली ने अपने पिछले मैच में के.एल. राहुल के रिकार्ड पचास से काफी कुछ सबक लिया होगा जबकि राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों से हुई परेशानी से उबरने की जरूरत होगी. 

अपने शुरुआती मैच में दिल्ली के लिए उसकी गेंदबाजी और राजस्थान के लिए उसकी बल्लेबाजी चिंता का विषय रही. ऐसे में दोनों टीमों को इस बिंदु पर काम करने की जरूरत है. राजस्थान के लिए इस मैच में एक अच्छी बात यह है कि ये मैच उसके होम ग्राउंड पर हो रहा है. जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का जीत प्रतिशत 72.24 फीसदी रहा है.  

 

IPL2018live:CSKvsKKR: 11 साल में बना ऐसा रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल

IPL2018: वो दो ओवर जब चैनई के फैंस कलेजा हाथ में लेकर खड़े थे

IPL2018: हार के बावजूद कार्तिक के नाईट राइडर्स ने CSK को पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -