IPL 2018:बैटिंग के बूते जीतेंगे बेंगलोर, यह है दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन....
IPL 2018:बैटिंग के बूते जीतेंगे बेंगलोर, यह है दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन....
Share:

आईपीएल 2018 काफी शानदार बीत रहा है, काफी काम समय में जिस तरह के रोमांचक मैच आईपीएल में देखने को मिल रहे है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज का मैच भी काफी रोमांचक होने वाला है. आईपीएल में आज का मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच खेला जाएगा, जानते है दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन क्या हो सकते है आज:

रॉयल चैलेंजर: विराट की सेना की बात करे तो पिछले मैच में हैदराबाद से इन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है, हालाँकि आईपीएल की सभी टीमों के बैटिंग कॉम्बिनेशन पर नजर डाले तो बेंगलोर काफी मजबूत दिखाई पड़ती है. इस मैच में बेंगलोर के लिए ये हो सकते है 11 खिलाड़ी. क्विंटन डी कॉक, ब्रेंडन मैकुलम, विराट कोहली (c),एबी डी विलियर्स, सरफ़राज़ खान, मनदीप सिंह, क्रिस वॉक्स, वाशिंगटन सुन्दर, कुलवंत खेजरोलिया, युजवेंद्र चहल,उमेश  यादव 

किंग्स इलेवन पंजाब: अश्विन के किंग्स ने अपने पहले ही मैच में शानदार जीत दर्ज कर दिल्ली को हराया था, जिसके बाद टीम में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है. पंजाब के किंग्स अपनी पुरानी लय के साथ मैदान पर उतरने की तैयारी में है ऐसे में पंजाब के 11 खिलाड़ी ये हो सकते है. केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, अक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन (c), एंड्रू टाई, मोहित शर्मा, मुजीब रहमान.

IPL 2018 : जब कोलकाता के इस खिलाड़ी ने विराट को पुकारा भैया

IPL 2018 : विराट या अश्विन कौन बनेगा आईपीएल के इस अनोखे शतक का गवाह ?

शाहरुख़ ने निकाला हार का गम भुलाने का नायाब तरीका, वीडियों वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -