IPL 2018: इस वजह से आज मुंबई की होगी जीत
IPL 2018: इस वजह से आज मुंबई की होगी जीत
Share:


आईपीएल के रोमांचक मैचों की लिस्ट में आज फिर एक बड़ा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाना है. आईपीएल में शनिवार को होने वाला मैच इस सीजन का 27 वां मैच है, आईपीएल एक बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है, जहाँ सभी टीम अंतिम चार में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है वहीं इस मेहनत में धोनी का रिकॉर्ड चेन्नई को जीत दिलाने में अहम् साबित हो सकता है क्योंकि पुणे में धोनी का रिकॉर्ड भी कमाल का है.

हेड टू हेड: आईपीएल में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच कुल 23 मैच हुए है जिसमें मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी लग रहा है, मुंबई ने इन 23 मैचों में 12 मैच जीते है वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने 11 मैच जीते है. हालाँकि इस सीजन की बात करे तो यहाँ पर चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है. चेन्नई फ़िलहाल पॉइंट टेबल में टॉप पर है वहीं मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर है. 

साथ ही इन दोनों की पूर्व में हुई भिड़त में चेन्नई के खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है. हालाँकि मैच में अगर मुंबई की गेंदबाजी की बात करे तो यहाँ बुमराह धोनी और रैना पर भारी पड़ते नजर आ सकते है, इसका कारण है, बुमराह ने अब तक 27 गेंदों में धोनी को 3 बार आउट किया है, वहीं रैना को 22 गेंदों पर 2 बार आउट किया है. 

IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

IPL 2018: आज फिर दहाड़ेगा धोनी का बल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -