IPL 2018 : एक बार फिर उद्घाटन समारोह को लेकर आई बुरी खबर
IPL 2018 : एक बार फिर उद्घाटन समारोह को लेकर आई बुरी खबर
Share:

आईपीएल 2011 का उद्घाटन समारोह जिस तरह से नजदीक आ रहा है उसी तरह एक के बाद एक नई-नई बातें सामने निकलकर आ रही है. पहले जहां आईपीएल को लेकर एक बुरी खबर आई थी कि आईपीएल के 11 वें सीजन के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कंधे की चोट के चलते परफॉर्म नहीं कर सकेंगे. वहीं अब मिली-जुली अर्थात बुरी और अच्छी दोनों खबर उद्घाटन समारोह को लेकर आई है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ आईपीएल के उद्घाटन समारोह से पहले जो बुरी खबर है वह यह है कि आईपीएल के उद्घाटन समारोह के लिए पहले लेडी गागा, कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार को आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बुलाने की योजना बनाई गयी थी वह अब कम बजट के चलते खटाई में पड़ गई है. लेडी गागा, कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे पाप स्टार को आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बुलाने की योजना बजट में कटौती के कारण खटाई में पड़ने के बाद अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, प्रभुदेवा और परिणीति चोपड़ा 7 अप्रैल को होने वाले इस ऐसे में डी गागा, कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार को आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा. पहले 50 करोड़ रुपये का बजट तैयार किया गया था, लेकिन प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इसे कम करके 30 करोड़ रुपये कर दिया था और संचालन परिषद ने अब 18 करोड़ रुपये में इसका आयोजन करने का फैसला किया है. 

आईपीएल उद्घाटन समारोह के लिए जो खुशखबरी है वह यह है कि अब रणवीर सिंह के स्थान पर बॉलीवुड सुपरतसरा ऋतिक रोशन प्रभुदेवा और परिणीति चोपड़ा 7 अप्रैल को होने वाले इस कार्यक्रम में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. उद्घाटन समारोह में ऋतिक, प्रभुदेवा और परिणीति के साथ जैकलिन फर्नांडीज, और वरुण धवन भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. आपको बता दे कि आईपीएल 2018 का भव्य उद्घाटन समारोह 7 अप्रैल को मुम्बई के वानखड़े स्टेडियम में होगा. साथ ही इसी दिन उद्घाटन समारोह के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस के बीच आईपीएल के 11वें सीजन का पहला मैच भी खेला जाएगा. 

IPL 2018 : ये हैं आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने 5 खिलाड़ी

IPl2018: भारत आने की ख़ुशी में भांगड़ा करते दिखे क्रिस गेल

IPL2018 : सहवाग ने फैन्स से किया मजाक, वापसी की खबर झूठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -