IPL 2018 : '0' पर आउट होने के बाद भी इस खिलाड़ी ने आईपीएल इतिहास में दर्ज कराया नाम

आईपीएल के 11वें सीजन में कल चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 8वां मुकाबला खेला गया. जिसमे बैंगलोर होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा उठाते हुए नजर आई. और उसने इस रोमांचक मुकाबले में सीजन की पहली जीत हासिल की. बैंगलोर की इस जीत में गेंदबाज उमेश यादव और बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बड़ा योगदान रहा. एबी डिविलियर्स ने कुल 57 रन का योगदान दिया.

उमेश यादव ने एक ही ओवर में पंजाब के 3 विकेट झटक कर जहां पंजाब की रन गति पर रोक लगा दी थी. वहीं डिविलियर्स टीम की जीत तय कर पैवेलियन लौटे. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी कल के मैच में खूब चमका जिसने ना ही कोई रन बनाया और न ही कोई विकेट हासिल किया. यह खिलाड़ी थे, पंजाब के बल्लेबाज एरोन फिंच. एरोन फिंच अपनी शादी की वजह से पहला मैच नहीं खेल सके थे. लेकिन वे दूसरे मैच में खेलने के लिए उतरे. 

कल खेले गए मुकाबले में एरोन फिंच बिना खाता खोले ही आउट हो गए. लेकिन आईपीएल इतिहास में उन्होंने इस शर्मनाक पारी के साथ ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. दरअसल, कल जब फिंच बल्लेबाजी के लिए उतरे तो वे आईपीएल के इतिहास में कुल 7 टीमों के लिए खेलने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. उनसे पहले यह कारनामा कोई भी नहीं कर सका था. 

IPL 2018 LIVE : टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करेगी हिटमैन की मुंबई

CWG : भारत के लिए आज का छटा गोल्ड लाये सुमित

स्टेडियम में अब न नेट बंद होगा, न कॉल ड्रॉप होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -