iPhone 7 के अंदर है इंटेल के चार कॉम्पोनेंट्स
iPhone 7 के अंदर है इंटेल के चार कॉम्पोनेंट्स
Share:

विश्व की मशहूर कंपनी एप्पल ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में iPhone7 और iPhone7 Plus  को लांच किया है. जिसको खरीदने के लिए लोगो की काफी भीड़ लगी हुई है. एप्पल के स्टोर्स पर हालात यह है कि आईफोन का स्टॉक खत्म हो जाने के चलते लोगो को आईफोन नही मिल पा रहे है.

वही भारत में में इसकी प्री बुकिंग शुरू हो गयी है. एप्पल ने इसको लांच करने के साथ इसके बारे में पूर्ण जानकरी दी है, किन्तु इसके अंदर के पार्ट्स के बारे में शायद आपको नही पता होगा. हम आपको बता रहे है, इस डिवाइस के अंदर के पार्ट्स के बारे में जिनके बारे में शायद आपको जानकरी नही होगी.

हम आपको बता दे कि एप्पल द्वारा लांच किये गए  iPhone7 और iPhone7 Plus में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स दिए है. जिसमे  चिपवर्क्स द्वारा किए गए iPhone 7 A1778 मॉडल के टियरडाउन रीव्यू के बाद सबसे खास बात निकल के ये सामने आई है कि iPhone 7 में Intel का मॉडेम दिया गया है. इसके बारे में इससे पहले भी जानकरी लीक हुई थी किन्तु पहले ये महज अफवाह थी. 

एप्पल के लांच हुए आईफोन में इंटेल के चार कंपोनेंट्स पाए गए है, जिसमे बेसबेंड एलटीई मॉडेम, दो ट्रांसिवर्स और एक पावर मैनेजमेंट चिप दिए गए है.

बिक्री के साथ ही एप्पल स्टोर्स पर खत्म हुए नए iPhones

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -