बिक्री के साथ ही एप्पल स्टोर्स पर खत्म हुए नए iPhones

बिक्री के साथ ही एप्पल स्टोर्स पर खत्म हुए नए iPhones
Share:

विश्व की मशहूर कंपनी एप्पल ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में iPhone7 और iPhone7 Plus  को लांच किया है. जिसको खरीदने के लिए लोगो की काफी भीड़ लगी हुई है.  एप्पल के स्टोर्स पर हालात यह है कि आईफोन का स्टॉक खत्म हो जाने के चलते लोगो को आईफोन नही मिल पा रहे है. वही भारत में में इसकी प्री बुकिंग शुरू हो गयी है.

जिसे आप भी इसे बुक करा सकते है. रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन 7 का जैट ब्लैक वर्जन पहले से ही पूरी तरह से पहले ही बिक चुका है. वही अब जिन देशो में इसकी बिक्री शुरू हो गयी है, वहाँ पर भी एप्पल स्टोर्स पर आईफोन खत्म हो गए है.

मिली जानकारी में पता चला है कि न्यूयाॅर्क स्थित कम्पनी के सैंट्रल पार्क के पास स्टोर के बाहर एक आदमी 3 दिनों से लाइन पर लगा है और वह स्टोर तक नहीं पहुच पाया, हालांकि अभी भी उसे उम्मीद है कि वह आईफोन साथ लेकर जाएगा.

वही उज़्बेकिस्तान के 21 वर्षिय विद्यार्थी Bobur Sadirov न्यूयाॅर्क में बुधवार से लाइन में लगे हुए थे. वह एप्पल के 59th स्ट्रीट वाले स्टोर पर 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ में खड़े है. उनका मानना है कि वे आईफोन को लेकर ही जायेगे. इन हालातो को देखकर लग रहा है कि आईफोन्स कि बिक्री जरूर रंग लाएगी.

भारत में यह है iPhone 7 और iPhone 7 Plus के सभी वैरिएंट्स की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -