जल्द ही उन्नत सुविधाओं के साथ लॉन्च होने वाला है Iphone 12
जल्द ही उन्नत सुविधाओं के साथ लॉन्च होने वाला है Iphone 12
Share:

Apple iPhone 13 के इस साल सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालाँकि Apple ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि क्यूपर्टिनो-जाइंट iPhone 13 श्रृंखला में चार मॉडल लॉन्च करेगा। आने वाले iPhone 13 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत कुछ कहा गया है, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट ने अगले iPhone 13 सीरीज की कीमत के बारे में खुलासा किया है।

मार्केट एनालिसिस फर्म TrendForce की एक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 13 को ज्यादा कीमत के साथ लॉन्च नहीं किया जाएगा। वास्तव में इसकी कीमत iPhone 12 सीरीज के समान होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है, "खुदरा कीमतों के लिए, iPhone 13 श्रृंखला के iPhone 12 श्रृंखला के समान रहने की उम्मीद है।" ट्रेंडफोर्स की रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि चूंकि डिवाइस महत्वपूर्ण हार्डवेयर अपग्रेड के साथ नहीं आएंगे, इसलिए निर्माण लागत कम होगी। विनिर्देशों के बारे में, रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 13 श्रृंखला एक लचीली चार्जिंग सर्किट के साथ आएगी और इसका iPhone की बैटरी के साथ बहुत कुछ करना है। ट्रेंडफोर्स ने भविष्यवाणी की है कि iPhone 13 श्रृंखला में iPhone 12 श्रृंखला की तुलना में बड़ी बैटरी होगी।

इसके अतिरिक्त, Apple अपनी नई iPhone श्रृंखला के साथ अमेरिका के अलावा अन्य क्षेत्रों में 5G mmWave के लिए समर्थन का विस्तार करेगा। कैमरा और डिस्प्ले में अहम अपग्रेड हो सकते हैं। जहां तक ​​चिपसेट का सवाल है, Apple का नेक्स्ट-जेनरेशन प्रोसेसर 5nm+ पर आधारित होगा जो डिवाइस की परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ को बेहतर बनाएगा। इससे पहले, MyDrivers नाम की एक चीनी वेबसाइट ने खुलासा किया था कि iPhone 13 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। एक संगत पावर एडॉप्टर से कनेक्ट होने पर iPhone 13 के 25W तक चार्ज करने में सक्षम होने की उम्मीद है।

Apple को अपने प्रो मॉडल में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ LTPO पैनल मोड पेश करने की भी उम्मीद है जबकि अन्य दो 60Hz के साथ आएंगे। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, Apple इस साल iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max और iPhone 13 मिनी सहित चार मॉडल पेश कर सकता है। डिजाइन iPhone 12 के समान होने की उम्मीद है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भारत को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई

यूपी के 15 जिलों में एक भी सक्रीय कोरोना मरीज नहीं, 49 जिलों में कोई नया केस भी नहीं

कौन होगा यूपी चुनाव में कांग्रेस का CM फेस ? सलमान खुर्शीद ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -