आधी कीमत पर मिल रहा iPhone 12 Pro Max! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे फैन्स
आधी कीमत पर मिल रहा iPhone 12 Pro Max! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे फैन्स
Share:

हर कोई APPLE आईफोन्स का दीवाना है. लेकिन महंगा होने की वजह से कोई खरीद नहीं पाता है. लेकिन अब ऐसा मुमकिन है. लेटेस्ट IPHONE को बेहद सस्ते में खरीद सकते है. रिफर्बिश्ड फोन्स का क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है. हर कोई कम कीमत में रिफर्बिश्ड फोन की तरफ जा रहे हैं. Refurbished प्रोडक्ट्स बेचने वाली कंपनी Mobex की वेबसाइट पर Refurbished iPhone 12 Pro Max को बहुत कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. तो चलिए जानते है कैसे..

Apple iPhone 12 Pro Max Price Cut: Apple iPhone 12 Pro Max (128GB) की MRP 129,900 रुपये है. लेकिन Mobex पर फोन 65,999 रुपये में पेश कर दिया है. यानी पूरे 49 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. जिसके साथ साथ  मोबेक्स फोन नो कॉस्ट EMI पर भी दे रहा है. सभी बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन को 6 माह की No Cost EMI पर खरीद सकते हैं. यानी आपको कोई भी एक्स्ट्रा पैसा नहीं देना होगा. 

इस मोबेक्स सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट का विशेषज्ञ पेशेवरों द्वारा 65+ क्वालिटी चेक के अंतर्गत टेस्ट किया गया है ताकि यह रिफर्बिश्ड Apple iPhone 12 Pro मैक्स न्यूनतम या इस्तेमाल के संकेतों के बिना नए जैसा दिखाई दिए. यह प्रोडक्ट सभी एसेसरीज के साथ आता है और 1 वर्ष की मोबेक्स वारंटी द्वारा समर्थित है. इसमें 128GB स्टोरेज है और यह गोल्डन कलर में पेश किया जा रहा है.

रिफर्बिश्ड फोन मूल रूप से उन फोनों को कहा जाता है जो पहले विक्रेता द्वारा बेचे गए थे लेकिन उनमें कुछ कमी या तकनीकी दिक्कतें आने की वजह से वापस आ चुके थे. इन फोनों को फिर से मरम्मत भी कर दिया जाता है और इनमें किसी भी खराबी को ठीक भी किया जा रहा है, इससे इन फोनों की स्थिति नए जैसी ही होती है. रिफर्बिश्ड फोन नए फोनों की तुलना में कम दामों पर उपलब्ध होते हैं जो इन्हें एक अच्छा ऑप्शन भी बन जाता है. आप अपने रिफर्बिश्ड फोन को सिर्फ एक भरोसेमंद विक्रेता से ही खरीदें.

अब चलिए हम इन रिफर्बिश्ड फोन्स को खरीदने के फायदों के बारे में बात करते हैं- 

कम कीमत: रिफर्बिश्ड फोन का मूल्य नए फोनों की तुलना में बहुत कम होता है. इसलिए, यदि आप एक सस्ते मूल्य वाले फोन की तलाश में हैं, तो रिफर्बिश्ड फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है.

पर्यावरण के लिए अच्छा: रिफर्बिश्ड फोन उत्पादन में नए फोनों की तुलना में कम कार्बन उत्पादन भी कर रहे है. इन फोनों को पुनर्निर्मित करके, इलेक्ट्रॉनिक वेस्ट को फ्रिक्शन या पानी से साफ करने के बजाय उन्हें दोबारा इस्तेमाल में  लाया जाता है. इसलिए, इन फोनों को खरीदने से आप पर्यावरण को बचाने में भी सहायता.

उन्नत गारंटी: रिफर्बिश्ड फोनों की गारंटी नए फोनों की तुलना में ज्यादा होता है ये फोन विक्रेता द्वारा पुनर्निर्मित किये जा रहे है, जिससे वे नए फोनों की तुलना में कम खराब हो पाते है.

Lava ने लॉन्च किया सस्ता फोन, कीमत जानकर होगी हैरानी

आज ही करें VI में 299 रुपए से रिचार्ज, मिलेंगी कई सुविधाएं एक साथ

महज 19 रुपए में मिल रहा VI का ये शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -