शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है Iphone 12
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है Iphone 12
Share:

एप्पल की iPhone 12 सीरीज इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीरीज की मूल्य और फीचर को लेकर कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि iPhone 12 को 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ इस महीने पेश किया जाने वाला है।  जिसके अतिरिक्त इस रिपोर्ट में आईफोन 12 का मूल्य का भी खुलासा किया गया है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक iPHONE 12 की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर सूचना शेयर नहीं की गई है। 

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल 13 अक्टूबर के दिन iPhone 12 को 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च करेगा। आईफोन 12 की कीमत 699 डॉलर (करीब 51,348 रुपये) से 749 डॉलर (करीब 55,021 रुपये) के बीच रखी जाएगी और इसे छह कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max को भी 128/256/512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। फिलहाल, इन दोनों डिवाइस की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। 

iPhone 12s की जानकारी: रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि iPhone 12s का पहला बैच पांच अक्टूबर को डिस्ट्रीब्यूटर तक पहुंचाया जाने वाला है। वहीं, पहले बैच में 5.4 इंच डिस्प्ले वाले आईफोन मिनी के साथ 6.1 इंच डिस्प्ले वाले आईफोन 12 मैक्स को स्थान किया गया है।     

iPhone 12 की संभावित स्पेसिफिकेशन: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच या 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। साथ ही इस फोन को ए14 बायोनिक प्रोसेसर मिल सकता है, जो ए13 चिपसेट की तुलना में तेज काम करेगा। सूत्रों की मानें तो लोगों को इस फोन में नया ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ लीक तीस्वीरों में देखें तो इस फोन के बैक पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं। हालांकि, इसके कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा कंपनी कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5जी या 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स का सपोर्ट दे सकती है।

iPhone 11: आपको बता दें कि एप्पल ने iphone 11 को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 64,900 रुपये है। इस फोन में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A13 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 12MP + 12MP के सेंसर मौजूद हैं। साथ ही फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया गया है।

ऑनलाइन स्पोर्ट हुआ JIO स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

आधे दाम में TV, फ्रिज, AC खरीदने का शानदार मौका, इस दिन तक मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट

अब भारत लॉन्च करेगा अपना नया ऐप स्टोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -