ऑनलाइन स्पॉट हुआ JIO स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
ऑनलाइन स्पॉट हुआ JIO स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

रिलाइंस जियो और गूगल के मध्य साझेदारी की घोषणा के बाद से ही जियो का सस्ता 4G स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जियो के अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट भी देखने को मिली है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे सूचना मिली है कि JIO के सस्ते 4G स्मार्टफोन को गूगल प्ले-कंसोल साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से जिसके कई फीचर्स सामने आए हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने अपकमिंग 4G फोन की लॉन्चिंग, मूल्य और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई सूचना नहीं दी है। 

रिपोर्ट के अनुसार, जियो का सस्ता स्मार्टफोन Jio Orbic phone (RC545L) नाम से गूगल प्ले-कंसोल साइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के मुताबिक जियो के 4G स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जा रहा है, जिसे खास तौर पर एंड्रॉयड गो के लिए तैयार किया गया है। जिसके अतिरिक्त यूजर्स को इस डिवाइस में 1GB से ज्यादा रैम, एंड्रॉयड 10 और एचडी रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले सिया जा रहा है। वहीं, कंपनी इस फोन को गूगल के साथ मिलकर लॉन्च करने वाली है। 

Jio के 4G स्मार्टफोन की संभावित कीमत: मिली जानकारी के अनुसार JIO अपने अगामी 4G स्मार्टफोन की मूल्य 4,000 रुपये के आस-पास रखेगी और इसे भारत में दिसंबर तक लॉन्च कर रहा है। इन लीक रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी अगले साल में करीब 2 करोड़ स्मार्टफोन बाजार में पेश करने वाली है।

JioPhone 2: बता दें कि कंपनी ने JioPhone 2 को 2018 में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की मूल्य 2,999 रुपये है और इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते है। स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस फोन को 2.4 इंच का डिस्प्ले, 2,000mAh की बैटरी, 4जी, क्वार्टी की-बोर्ड का सपोर्ट मिला है। इसके साथ ही इस फोन में 512MB रैम और 4GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जाने वाले है।   JioPhone 2 के बैकपैनल में 2MP का कैमरा और फ्रंट में 0.3MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह फोन व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट और फेसबुक को सपोर्ट करता है।

यदि आप बनना चाहते है शिक्षक, तो जल्द यहाँ करे आवेदन

शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर सीएम योगी का बड़ा आदेश- 45000 टीचर्स को मिलेगा फायदा

अब अनुभव प्रमाणपत्र पाने के लिए शिक्षकों व कर्मचारियों को नहीं होना पड़ेगा परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -