ios 11 में है यूजर के लिए नया कैमरा और फोटो फीचर !
ios 11 में है यूजर के लिए नया कैमरा और फोटो फीचर !
Share:

आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम यूज़ करने वाले यूजर की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. इसी के चलते एप्पल कंपनी ने भी अपने ऑपरेटिंग सिस्टम में समय-समय पर अपने यूजर को कुछ ना कुछ दिया है. आईओएस के नये वर्जन में आजकल के यूथ को समझते हुए फोटोग्राफी के लिये बेहतरीन फीचर दिए है. यदि आप एप्पल का आईफोन उपयोग में लेते है, तो सबसे पहले आपके पास आईओएस का अपडेटेड वर्जन 11  होना किये.

जिसमे आपको लाइव फोटो को पहले से और भी ज्यादा बेहतर किया जा सकता है. इसके द्वारा लाइव फोटो मे से बेस्ट शॉट को कट कर उसको यूजर मुख्य फोटो के रूप में उपयोग में ले पाएंगे. पिक्चर को पोर्टेट मोड इमेज को ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन के साथ और भी बेहतर किया जा सकता है.

इसके अलावा ने ऑप्शन लूप और बॉंट एफ्फेक्ट भी दिया गया है जो फोटोज को दिलचस्प बनाने में सहायक है. इन सबमे भी नयी टेक्नोलॉजी वाली बात यह है कि एफिशिएंसी इमेज फॉर्मेट. आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस से क्लिक की गयी फोटो का साइज भी कम किया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इस कारण एंड्राइड का O वर्जन करे इनस्टॉल !

यह प्रोसेसर जुलाई में हाई-एंड स्मार्टफोन के लिये पेश हो सकता है

Paytm से ऐसे भरे अपना ट्रैफिक चालान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -