आखिर किस मामले में फंसे है झारखंड के सीएम सोरेन, एड की जांच भी है जारी
आखिर किस मामले में फंसे है झारखंड के सीएम सोरेन, एड की जांच भी है जारी
Share:

रांची: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धन शोधन केस में जांच में शामिल होने के लिए नया समन जारी करने के मध्य वह शनिवार को अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है. उनकी अचानक यात्रा को लेकर अटकलें और भी ज्यादा तेजी पकड़ रही है. उनकी दिल्ली यात्रा उस पृष्ठभूमि में हुई जब ED ने उनसे पूछा था कि क्या वह 29 जनवरी या 31 जनवरी को पूछताछ के लिए पेश होने वाले है.

एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बोला है कि,''यात्रा की कोई योजना नहीं थी. ED द्वारा नया समन जारी होने के उपरांत अचानक यह योजना भी बना दी गई. उनको 29 जनवरी को चाईबासा, 30 जनवरी को पलामू और 31 जनवरी को गिरिडीह में एक कार्यक्रम शामिल होना है.''

एक सूत्र ने बोला है कि वह कानूनी परामर्श के लिए दिल्ली गए हैं. हालांकि, सीएम कार्यालय से इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी. अधिकारियों ने कहा है कि वह वह दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है. सूत्र  ने इस बारें में बोला है कि जहां तक ​​जानकारी है सीएम रविवार को लौटने वाले हैं.  अब ख़बरों आ रही है कि इससे पूर्व 20 जनवरी को ईडी की टीम ने झारखंड में मुख्यमंत्री सोरेन के सरकारी आवास पर उनसे पूछताछ की थी. ED ने पहली बार मख्यमंत्री से कड़ी सुरक्षा के बीच सवाल जवाब किए थे. ईडी की ये पूछताछ करीब 7 घंटे तक चली थी. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती, हलाकि अब तक इस बात की कोई उचित खबर सामने नहीं आई है. 

 

ई-सिम की टेंशन हुई है खत्म, एक फोन से दूसरे फोन में आसानी से ट्रांसफर हो जाएगा नंबर

इस तरह से लगाएं आईलाइनर, हर कोई हो जाएगा आपकी आँखों का दीवाना

टेस्टिंग के दौरान बड़ी टचस्क्रीन के साथ दिखी टाटा अल्ट्रोज रेसर, मिलेगा नया इंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -