नागिन से बचने के लिए की जा रही पहरेदारी
नागिन से बचने के लिए की जा रही पहरेदारी
Share:

शाहजहांपुर : फिल्मों वाली कहानी यूपी के शाहजहांपुर के एक गांव में चरितार्थ होती नज़र आ रही है . कहा जा रहा है कि नाग की मौत का बदला लेने के लिए एक नागिन एक युवक ब्रजभानसिंह के पीछे पड़ी है. यह नागिन इस युवक को चार बार डस भी चुकी है. अब नागिन से बचाने के लिए युवक के साथ हमेशा बंदूकधारी और लठैत तैनात रहते हैं. यही नहीं घर वालों ने नागिन को जिंदा या मुर्दा पकड़ने वाले को 5 हजार का इनाम देने का एलान भी किया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शाहजहांपुर के खिरिया पश्चिम गांव का है. यहां के निवासी ब्रजभान सिंह ने नवंबर 2016 में मिलन कर रहे एक नाग को लाठी से पीटकर मार डाला था. इसके बाद नागिन ने 10 मिनट के बाद ही ब्रजभान सिंह को डंस लिया. लेकिन एक संत की देशी दवा ने ब्रजभान को बचा लिया.इसके बाद तीन महीनों में यानी मई, जुलाई और 5 अगस्त 2017 को भी नागिन ने युवक को डस लिया. लेकिन ब्रज भान हर बार संत की दवा खाने से अब तक बचता रहा. लेकिन अब उसे नागिन से डर लगने लगा है.इसलिए वह ज्यादातर बिस्तर पर ही लेटा रहता है और उसकी सुरक्षा के लिए सुरक्षा घेरे में बन्दूकधारी और लठैत हर समय उसकी पहरीदारी करते हैं.हालाँकि कई बार परिवार वालों ने भी नागिन को घर और घर के बाहर देखा है. उसे जब भी मौका मिलता है वो ब्रजभान पर हमला कर देती है.

बता दें कि ब्रजभान के पिता सुखेन्द्र सिंह के अनुसार पूरा परिवार कई दिनों से इस नागिन के खौफ से परेशान हैं. 24 घंटे सुरक्षा में रहकर जागना पड़ता है.यहाँ तक की नागिन के हमले से परेशान होकर उन्होंने नागिन को जिन्दा या मुर्दा पकड़ने वाले को 5 हजार रुपए देने की बात भी कही है. ईनाम पाने के लिए कई लोग नागिन को पकड़ने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका है.नागिन कहीं डंस न ले इससे बचने के लिए ब्रजभानसिंह की निरंतर पहरेदारी जारी है.

यह भी देखें

जब स्कूल में घुसा सांप का जोड़ा, मचा हड़कंप

शादी में सांप डांस करने पर सांप ने लिया बदला, जाने क्या है मामला......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -