शादी में सांप डांस करने पर सांप ने लिया बदला, जाने क्या है मामला......

सहारनपुर:  उतर प्रदेश के सहारनपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमे सांप डांस करने वाले युवक को सांप ने काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. युवक शादी में सांप को अपने गले में डालकर डांस कर रहा था, जिससे गुस्साए सांप ने बदला लेते हुए युवक को कई जगह डस लिया. जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गयी.

यह मामला सहारनपुर जिले में थाना नानौता के अन्तर्गत क्षेत्र का है, जहा पर नानौता के ग्राम खुडाना में शादी में घुड़चढ़ी कार्यक्रम के दौरान दोस्त और रिश्तेदार डीजे पर नाच रहे थे. वही दुल्हे सुधीर के दोस्त संजीव (19) ने वह पर एक सांप को देखा. जिसके बाद उसने सांप को पकड़कर अपने गले में डाल लिया. और डांस करने लगा. नाचते हुए एक बार यह सांप संजीव के गले से नीचे भी गिर गया, लेकिन संजीव ने उसे फिर से उठाकर अपने गले मे डाल लिया और नाचने लगा. जिससे गुस्सए सांप ने उसे डस लिया. 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने बताया है कि संजीव के गले में नाग को देखकर आसपास नाचने वाले लोग डरकर पीछे हट गए और उसी समय सांप ने संजीव को कई जगह काट लिया. जिसके बाद सांप को लोगो द्वारा खेतों में खदेड़ दिया गया, किन्तु संजीव की कुछ ही देर में सांप द्वारा कई जगह काटने के कारण मौत हो गयी.

इस लड़की ने टेबल फैन की मदद से पकड़ा ये बड़ा सा सांप

किसी खिलोने की तरह इस महीना ने पकड़ रखा है सांप को, देखिए चौंकाने वाला वीडियो

सेना के विमान में मिला जहरीला सर्प

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -