सिर्फ 9,990 रु. में इंटेक्स ने लॉन्च की 21-Inch LED टीवी
सिर्फ 9,990 रु. में इंटेक्स ने लॉन्च की 21-Inch LED टीवी
Share:

टेलीविजन जग़त में डोमेस्टिक टेक्नोलॉजी फर्म इंटेक्स टेक्नोलॉजी अपनी बाजार में एक नई पेशकश लेकर आई है खबर के मुताबिक डोमेस्टिक टेक्नोलॉजी फर्म इंटेक्स टेक्नोलॉजी नया एलईडी 2111-फुल एचडी लेकर आया है। यह डिवाइस 53 सेमी एडीएस पैनल और 1920 X 1080 रेज्योलूशन के साथ आया है। इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने कहा है की 9,990 रुपये की कीमत में आने वाला यह फुल एचडी टीवी सेट भारतीय ब्रांड का सबसे सस्ता टीवी है। इस एलईडी में Eye Safe-T फीचर है जो टीवी टेक्नोलॉजी में नयी बात है। यह फीचर रेस्पांस टाइम की स्पीड तो बढ़ाएगा ही साथ ही लैग भी कम करेगा और बेहतर व्यूइंग एक्सपीरिएंस देता है जिससे आंखों पर कम तनाव पड़ता है।

कंपनी ने कहा की इसके अलावा इसमें अच्छे साउंड स्पीकर्स और डिजिटल नॉइज फिल्टर लगा है। लांच के अवसर पर बिजनेस हेड, निधि मार्कण्डेय ने कहा, ‘यह मॉडल न केवल पावरफुल फीचर्स के साथ आया है बल्कि आपके बजट में भी फिट बैठेगा।’ एलईडी 2111-एफएचडी टीवी पावर सेविंग मोड के साथ आया है। इसका ‘नो सिग्नल पावर सेविंग’ फीचर इको-फ्रेंडली एनवायर्नमेंट को सपोर्ट करता है।

इंटेक्स ने इससे पहले 42 इंच और 50 इंच फुल एचडी टीवी भी लांच किया है। इंटेक्स टेक्नोलॉजी कंपनी ने कहा की हमने लोगो की पसंद के अनुसार कम लागत में एक बेहतरीन डिवाइस लोगो के सामने पेश की है. तथा हमे उम्मीद है की एचडी टीवी लोगो को अपनी और जरूर आकर्षित करेगी।
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -