Video: कौवे का IQ लेवल देख उड़े लोगों के होश
Video: कौवे का IQ लेवल देख उड़े लोगों के होश
Share:

आज के समय में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में एक कौवे (Crow Viral Video) का वीडियो चर्चाओं में है। आप जानते ही होंगे इस पक्षी की गिनती दुनिया के सबसे समझदार पक्षियों में होती है। जी हाँ और वह अपने समस्या को सुलझाने के कौशल और अद्भुत संचार कौशल के लिए जाने जाते हैं। अब इन दिनों कौवे का एक वीडियो चर्चाओं में है। इस वीडियो को देखकर हर व्यक्ति हैरान हो गया है और अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहा है।।

जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि जिस पजल को सॉल्व (Puzzle Solve Crow) करने में इंसानों को घंटों लग जाते हैं उसे एक कौवे ने कुछ ही सेकेंड्स में सॉल्व कर दिया। अब उसी का वीडियो सुर्ख़ियों में है और आप उस वीडियो को यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कौवे के सामने एक बॉक्स रखा दिखाई दे रहा है, जिसमें अलग-अलग शेप बने हुए हैं। इसी के साथ इन शेप में भरने के लिए उनके पजल बाहर गिरे रहते हैं। जिसे कौवा बड़ी ही आसानी से पूरा कर देता है।

आप देख सकते हैं इस क्लिप की सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि शेप्स को लेकर ना तो परिंदे में ज्यादा कंफ्यूजन दिखा और ना ही कोई उसे वो सब सिखाकर करवाता नजर आया, लेकिन फिर पक्षी ने वो सब बड़ी आसानी से कर लिया। जिसके लिए हमें खूब पापड़ बेलने पड़ते हैं। जी दरअसल कौए का खेल-खेल में पज़ल सॉल्व कर दिया और अब उसका यही वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @Yoda4ever नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और इसे लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जा चुका है।

क्या आप भी खाते है नान? तो हो जाए सावधान, लार का उपयोग कर परोसा जा रहा है आपके सामने

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

Video: नो-बॉल सुनते ही गुस्से से झल्लाए पंत, बल्लेबाजों को बुलाया वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -