Video: नो-बॉल सुनते ही गुस्से से झल्लाए पंत, बल्लेबाजों को बुलाया वापस
Video: नो-बॉल सुनते ही गुस्से से झल्लाए पंत, बल्लेबाजों को बुलाया वापस
Share:

इंडियन प्रीमियर प्रीमियर (IPL) में बीते शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 15 रनोंं से मात दी। हालाँकि यह मुकाबला राजस्थान की जीत से ज्यादा हाईवोल्टेज ड्रामे को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यह पूरा ड्रामा आखिरी ओवर में एक नो-बॉल नहीं देने को लेकर हुआ। हुआ यूँ कि आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 6 गेंद पर 36 रन बनाने थे। वहीं रोवमैन पॉवेल ने पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर दिल्ली की उम्मीदें जगा दीं और खास बात यह रही कि गेंदबाज ओबेड मैककॉय की तीसरी गेंद फुल टॉस थी, जिसे दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने नो-बॉल देने की मांग की। वहीं इस बीच मैदानी अंपायर ने नो-बॉल नहीं दिया।

वहीं इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी बार-बार टीवी अंपायर से नो-बॉल के लिए थर्ड अंपायर से चेक कराने की मांग कर रहे थे, लेकिन नियमानुसार मैदानी अंपायर फैसला नहीं बदल सकते थे। ऐसा होने के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने दोनों बल्लेबाजों रोवमैन पॉवेल और कुलदीपर यादव को मैदान से बाहर बुलाने का इशारा कर दिया। वहीं इस दौरान राजस्थान के गेंदबाजी कोच शेन वॉटसन ने भी पंत के पास जाकर उन्हें समझाने की कोशिश की और पंत को जोस बटलर ने काफी समझाया जिसके बाद वह मान गए।

इन सभी के बीच दिल्ली के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे मैदान में घुसकर अंपायर से बहस करने लगे, जिसने माहौल को और संगीन बना दिया। आमरे नो-बॉल के फैसले को लेकर बहस करते रहे, लेकिन इसके बाद भी अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद नहीं मांगी और आमरे को मैदान से बाहर जाने के लिए कह दिया। वहीं आमरे मैदान के बाहर चले गए जिसके बाद मैच फिर से शुरू हो पाया। अंत में मैच फिर से शुरू होने के बाद पॉवेल की लय बिगड़ चुकी थी और वह बाकी तीन गेंदों पर 18 रन नहीं बना सके।

'ये सही नहीं था', नो-बॉल विवाद पर आग बबूला हुए ऋषभ पंत

क्या नॉर्खिया को मौका देंगे पंत ? दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान में मुकाबला आज

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -