जम्मू कश्मीर: इंटेलिजेंस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सैन्य शिविरों पर बड़े हमले की फ़िराक़ में लश्कर के आतंकी
जम्मू कश्मीर: इंटेलिजेंस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सैन्य शिविरों पर बड़े हमले की फ़िराक़ में लश्कर के आतंकी
Share:

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के षड्यंत्र का खुलासा किया है. इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार लश्कर ने आर्मी के कैंपों पर हमले की साजिश रची है. खुफिया जानकारी के अनुसार, आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 4 आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर अटैक कर सकते है. खबर है कि सेना के कैंप और मिलिट्री स्टेशन लश्कर के टारगेट पर हैं. इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, लश्कर के आतंकी जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में स्थित आर्मी के बारी ब्रह्ना, सुंजवान और कालू चक कैंप पर हमला कर सकते हैं. 

इसके साथ ही ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आई है कि हमला करने के लिए आतंकी शोपियां से जम्मू में घुसने की फ़िराक में हैं. जम्मू कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) से लगे गांवों पर पाकिस्तान भारी फायरिंग कर रहा है. 4 सितंबर की रात से पाकिस्तान निरंतर आम भारतीय नागरिकों को निशाना बना रहा हैं. LOC से सटे गांव के लोगों में दहशत के माहौल में हैं, क्योंकि पाकिस्तान उनके रिहायशी इलाक़ों में भी गोलीबारी कर रहा है. 

उरी में LoC से सटे चाकरा और ईशम गांव में पाकिस्तान ने आम कश्मीरी लोगों को टारगेट बनाया, घरों पर भारी फायरिंग पाकिस्तान की ऊधम टॉप पोस्ट से किया जा रहा है. स्कूल, खेत, घर, रास्ते प्रत्येक जगह पाक शेलिंग कर रहा है. घर की छतों में छेद हो गया, तोप के गोले ज़मीन में धंस गए हैं. खेत गोलों की वजह से साफ़ हो गए हैं, फ़सलों को काफी क्षति पहुंची है.

ट्रेड वार से यूएस और चाइना दोनों के नुकसान, पढ़ें रिपोर्ट

बीते अगस्त माह में पूर्व-मध्य रेलवे ने की रिकार्ड कमाई, कमाए इतने रूपए

इस कंपनी ने अपने 540 कर्मियों को जॉब से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -