जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सेना के Operation All Out से तिलमिलाए आतंकी संगठन और उनके आका अब पलटवार की साजिश रच रहे हैं. खुफिया अलर्ट के अनुसार, एक बार फिर पाकिस्तानी आतंकी, सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं. इसके लिए आतंकी POK में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं. ख़ुफ़िया एजेंसियां 28 दिसंबर से निरंतर अलर्ट जारी कर रही हैं.

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा की साज़िश की जानकारी दी गई है. एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए सुरक्षाबलों को बताया है कि आतंकियों का समूह भारतीय इलाके में घुसपैठ करने की फ़िराक़ में है. आतंकी सुरक्षाबलों और पुलिस पर अटैक कर सकते हैं. इसलिए पैरामिलिट्री फोर्स मूमेंट के दौरान अतिरिक्त सतर्कता बरतें. अलर्ट के अनुसार पाकिस्तान स्थित और समर्थित आतंकी संगठन जैश -ए-मोहम्मद आने वाले दिनों में स्थानीय पुलिस पर हमला कर सकता है.

अलर्ट के अनुसार, जैश का आतंकी ज़ाहिद अहमद वानी और उसके साथ दो आतंकी, जिसमें एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है, पुलवामा के पास हमला कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों के दूसरे अलर्ट के अनुसार, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लगभग 6 आतंकी, जिनके साथ एक गाइड भी है, ये आतंकी POK के एक गांव में शिविर बनाकर रह रहे हैं. ये किसी भी समय भारत की सरहद में घुसपैठ कर सकते हैं.

ओमीक्रॉन संस्करण के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शेड्यूल किया गया

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने राष्ट्रीय वायु खेल नीति का मसौदा जारी किया

महिलाओं के खिलाफ अपराध: 2021 में करीब 31,000 शिकायतें मिलीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -