इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोर चुकी इस लड़की को अब मिल रहीं है गालियां
इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोर चुकी इस लड़की को अब मिल रहीं है गालियां
Share:

न्यूयॉर्क में रहने वाली गेब्रील कैनल्स सोशल मीडिया पर एक फेमस पर्सनालिटी हैं और सोशल मीडिया पर उनके हज़ारों फैंस उन्हें गाबिता के नाम से जानते है. लेकिन अभी हाल ही में गाबिता की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिससे उनके फैंस उनको बहुत बुरा भला बोल रहे.

हाल ही में गाबिता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह टैक्सी ड्राइवर के पैसे चुरा रही थीं. तफ्तीश करने के बाद पता चला कि जो महिला चोर थीं वह गेब्रील कैनल्स है. दरअसल  हुआ यूँ कि गेब्रील अपने कुछ दोस्तों के साथ टैक्सी में जा रही थी और निकलते वक्त कैब ड्राइवर के पैसे चुराए. यह सब वारदात कार में लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गयी थीं. लेकिन इसकी सुचना ड्राइवर को उनके जाने के बाद मिली, तब तक वह महिला पैसे चुरा कर जा चुकी थीं. 

जब लोगों को पता लगा की वीडियो वाली लड़की गेब्रील है, तो उन्होंने उसके इंस्टाग्राम पर जाकर नेगेटिव कमेंट करना शुरू कर दिया. गेब्रील ने उन्हें सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने टैक्सी में से सिर्फ 5 डॉलर ही चुराए थे जो बादमे टैक्सी ड्राइवर को जाकर लौटा भी दिए थे. लेकिन फिर लोगों के कमैंट्स से परेशान होकर गेब्रील ने अपना अकॉउंट ही डिलीट कर दिया.

चलता फिरता 5 स्टार होटल यहाँ देखें वीडियो

धुंध क्या है? समझें और अपनाएं इससे बचने के ये तरीके

चिड़िया ने फेंका गार्डन में बम, मालिक हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -