Instagram में आया वर्चुअल रूम को लेकर नया अपडेट

Instagram में आया वर्चुअल रूम को लेकर नया अपडेट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम आप सभी के लिए खुशखबरी लेकर आया है। अब चार लोग इंस्टाग्राम का उपयोग करके वर्चुअल रूम में लाइव स्ट्रीम के लिए आ सकते हैं। सोमवार को, इंस्टाग्राम ने क्लबहाउस जैसे ग्रुप-ब्रॉडिंग राइजिंग स्टार्स के नक्शेकदम पर चलते हुए वर्चुअल "रूम" में एक साथ चार लोगों को लाइव स्ट्रीम करने की अनुमति देनी शुरू की। 

एक बार भुगतान करें और इन प्रीपेड योजनाओं के साथ असीमित का आनंद लें, यहाँ देखें प्रतिभागियों को वास्तविक समय के प्रसारण में संलग्न किया जा सकता है जो अन्य इंस्टाग्राम है। एक आधिकारिक बयान में कंपनी ने बताया कि "पहले, आप एक स्ट्रीम में केवल एक अन्य व्यक्ति के साथ रह सकते थे, लेकिन अब हम आपके लाइव प्रसारण पर 'डबल अप' कर रहे हैं।"

महिला दिवस पर विशेष घोषणा की प्रतीक्षा करें, यहां देखें हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि लाइव रूम अतिरिक्त रूप से ऐसे रचनाकारों को प्रदान करता है जो महामारी से वास्तविक दुनिया के स्थानों से बंद हो जाते हैं और पैसा कमाने का मौका देते हैं। दर्शक प्रसारण मेजबान के लिए प्रशंसा दिखाने के लिए "बैज" खरीद सकते हैं, जो खरीदारी या अपना प्रॉफिट भी कमा सकते है।

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को निकिता याकूब को जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का दिया समय

दिल्ली में 11वीं की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, 6 दिन के लिए बंद किया गया स्कूल

बिहार में आज से चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें, हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे सीएम नितीश