मासूम बच्चे ने बनाई गणपति बप्पा की खूबसूरत मूर्ति, वायरल हो रहा वीडियो

मासूम बच्चे ने बनाई गणपति बप्पा की खूबसूरत मूर्ति, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

देश भर में गणेश चतुर्थी की धूम मच चुकी है। हर वर्ष गणेश जी के भक्त उनके आने की तैयारी में लंबे वक़्त से जुटे होते हैं। गणपति बप्पा 10 दिनों के लिए अपने भक्तों के मध्य आ रहे है। इस बीच पूरे देश में गणेशोत्सव सेलिब्रेट किया जाता है। इस साल सोशल मीडिया पर मिट्टी के गणपति बप्पा की तमाम मूर्तियों के वीडियो वायरल होने लगा है। इन सबके मध्य सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्चे का वीडियो जमकर वायरल होने लगा है, इसमें छोटा सा क्यूट बच्चा अपने हाथों से मिट्टी की शानदार गणेश मूर्ति बनाते हुए दिखाई दे रहा है।  

इस वीडियो को लिम्का बुक रिकॉर्ड  (Limca Book World Record) के विजेता और पूर्व मेजर सुरेंद्र पूनिया ने अपने देसी सोशल मीडिया मंच, KOO ऐप (Koo App) के हैंडल पर मंगलवार को साझा किया है। इस वीडियो में बच्चे के टैलेंट को जमकर तारीफ़ भी मिलने लगी है। उन्होंने अपनी कू पोस्ट में लिखा, “ कहीं पत्थर…..कहीं मिट्टी……कहीं तेरे संस्कारों में हूँ

आश्चर्यजनक है प्रतिभा: इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल  होते ही बच्चे की प्रतिभा को देखकर हर कोई वाहवाही करने लगे है। कुछ लोग बच्चे को बहुत क्यूट बताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकतर लोग उसके टैलेंट को देख कर हैरान भी हैं। हर कोई कह रहा है यह आश्चर्यजनक और अद्भुत है।

कम हुए iPhone 14 के दाम...! जानिए क्या है खास

सिर्फ ब्राउजिंग ही नहीं, बल्कि इस काम भी आता है Google Chrome

आपके फ़ोन में भी आ रहे है ऐसे साइन तो हो जाए सावधान, वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -