कम हुए iPhone 14 के दाम...! जानिए क्या है खास
कम हुए iPhone 14 के दाम...! जानिए क्या है खास
Share:

iPhone 14 सीरीज कुछ ही दिन के उपरांत यानी 7 सितंबर को पेश किया जाने वाला है। उससे पहले ही iPhone 13 के मूल्यों में भी कमी आई है। फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट भी है।  यदि आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो आज सही अवसर है। फोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते है। नए मूल्य को जानकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होने वाला है। 79,900 रुपये वाला iPhone 13 आपको सिर्फ 45,999 रुपये में भी मिल जाएगा। तो चलिए जानते है।।। 

iPhone 13 Offers And डिस्कोउन्ट्स: iPhone 13 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 79,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 65,999 रुपये में उपलब्ध है। यानी फोन पर 17 परसेंट का ऑफ भी पेश किया जा रहा है। जिसके उपरांत  बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन का मूल्य भी बहुत  कम हो जाएगा। 

iPhone 13 Bank ऑफर्स: iPhone 13 को खरीदने के लिए यदि आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको हजार रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। जिसके उपरांत फोन का मूल्य 64,999 रुपये हो जाएगा। इसके उपरांत एक्सचेंज ऑफर भी है, इससे मूल्य बहुत कम हो जाएगा।

iPhone 13 Exchange Offer: iPhone 13 पर 19 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है। यदि  आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको इतना ऑफ भी मिल सकता है । लेकिन 19 हजार रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होग और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन का मूल्य 45,999 रुपये हो सकता है। यानी 79,900 रुपये वाला iPhone 13 आपको सिर्फ 45,999 रुपये में मिल जाएगा।

सिर्फ ब्राउजिंग ही नहीं, बल्कि इस काम भी आता है Google Chrome

आपके फ़ोन में भी आ रहे है ऐसे साइन तो हो जाए सावधान, वरना..

अपने शानदार फीचर्स से हर किसी को दीवाना बना रहा Vivo का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -