InFocus Vision 3 स्मार्टफोन लॉन्च
InFocus Vision 3 स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. इनफोकस ने भारत में नया स्मार्टफोन Vision 3 लॉन्च किया है. दिल्ली में आयोजित एक इवेंट इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया गया.  यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो 18: 9 एस्पेक्ट रेशियो और डुअल कैमरा के साथ पेश किया गया है. इससे पहले कंपनी डुअल कैमरा के साथ फोन लॉन्च कर चुकी है.

इस डिवाइस में 4000 mAh की बैटरी मौजूद है. सेंसर की बात करें तो इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट, ग्रेविटी सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर मौजूद है. Infocus Vision 3 की कीमत Rs 6999 है और यह डिवाइस आज रात 12 बजे से अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. 

इनफोकस Vision 3 स्मार्टफोन में 5.7-इंच का (1440x 720 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो भी दिया गया है. वहीं, इस फोन में पतला बेजल दिया गया है, जिसके बाद आप इसे बेजल-लैस स्मार्टफोन नहीं कह सकते है. इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है.

इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल के साथ 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेकेंडरी सेंसर का इस्तेमाल डेप्थ को कैप्चर करने में मदद करेगा. साथ ही इसमें पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स दिए गए है. रियर कैमरा 4:3 में डिफॉल्ट रूप से शूट करता है, लेकिन कैमरा सॉफ्टवेयर में 2:1 पिक्चर शूट करने का ऑप्शन हैं.

इन टिप्स को अपनाइए 2018 में मनचाही जॉब पाइए

सिर्फ 4 रुपये में आपका नंबर होगा पोर्ट

Huawei Enjoy 7S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -