Huawei Enjoy 7S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Huawei Enjoy 7S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन्स लॉन्च किया है. हॉनर 7X और हॉनर व्यू 10 को यूएस और यूके के बाजार में पेश करने के बाद अब कंपनी ने बजट डिवाइस हुवावे Enjoy 7S पेश किया है. इस फ़ोन को ऑफिशियली चीन में पेश कर दिया गया है. 

भारत में 3GB रैम/32GB स्टोरेज वैरिएंट को कीमत लगभग 14,600 रुपये है और 4GB रैम/64GB स्टोरेज की कीमत 16,500 रुपये है. यह फोन चार कलर में आएगा - ब्लू, ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड.

हुवावे Enjoy 7S में  5.65 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ टॉप पर 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इस डिवाइस को पावर देने के लिए HiSilicon Kirin 659 चिपसेट के साथ 3GB/4GB रैम दी गई है. Enjoy 7S दो वैरिएंट्स में आता है- 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज.

फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी स्नैपर और 2-मेगापिक्सल सेकंडरी शूटर एलईडी फ्लैश के साथ दिए गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सॉप्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 8.0 Oreo के साथ EMUI 8.0 पर काम करता है.

Nokia 5 पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा जियो ऑफर

Micromax ने लॉन्च किया Bolt Q3001 स्मार्टफोन

इन किचन गैजेट्स से होगा आपका काम आसान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -