9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन
9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन
Share:

आज कल के स्मार्टफोन्स में दमदार फ्रंट कैमरा देखने को मिल रहा है. ज्यादातर कम्पनियाँ अपने नए हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिहाज से अधिक मेगापिक्सल वाले कैमरा उपलब्ध करा रहे है. इसी क्रम में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी nfinix मोबाइल ने भारत में अपना नया फोन Infinix Hot S3 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण है इसका 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा जिसे LED फ़्लैश से लैस किया गया है. इतना ही नहीं इसमें आपको फुल व्यू डिस्प्ले भी दिया गया है. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे के साथ बोकेह इफेक्ट भी दिया गया है जो बैकग्राउंड को ब्लर करने की इजाजत देता है.

इनफिनिक्स हॉट एस3 को एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर आधारित किया गया है. इसमें 5.65 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गयी है. जबकि ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर से लैस है. ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट में पेश किया गया है. जिसमे कि एक 3GB की रैम और 32GB की स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल LED फ्लैश लाइट दी गई है.

वहीँ पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 4000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. वहीँ कनेक्टिविटी के लिए फोन ब्लूटूथ 4.2, OTG, Wi-Fi, 4G VoLTE, 3.5mm जैक जैसी सुविधाएं दी गयी है. इसके 3GB रैम की कीमत 8,999 रुपये और 4GB रैम की कीमत 10,999 रुपये राखी गयी है.

 

लगातार 20 घंटे वीडियो गेम खेल पेशाब करने उठा लेकिन...

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

ऑटो एक्सपो 2018 में पेश होने वाली टॉप 5 कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -