Flipkart का शानदार ऑफर, सबसे काम दाम में मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन
Flipkart का शानदार ऑफर, सबसे काम दाम में मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन
Share:

हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज एक बार फिर से Infinix Hot 8 की फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी. इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी. इस फोन को कुछ समय पहले ही भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया गया था. जंहा इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4 जीबी रैम, 5000 एमएएच की बैटरी फीचर्स के साथ पेश किया गया था. अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं.

Infinix Hot 8 की कीमत और ऑफर्स: वहीं इस फोन की के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. इस फोन को Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा. फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इस पर 6,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर फोन को 49 रुपये में खरीद जा सकेगा. इसे क्यूटजल क्यान, कॉसमिक पर्पल, शार्क ग्रे और मिडनाइट ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा.

Infinix Hot 8 के फीचर्स: हम बता बता दें कि इसमें 6.52 इंच का डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा 5000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है. फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. कैमराग सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यह AI आधारित कैमरा है. प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा लो लाइट का सेंसर है. सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मौजूद हैं.

सैमसंग लांच कर रहा है पहला आर्टिफिशियल ह्यूमन, इंसानो की तरह करते है बात

TikTok के उपयोग पर लगा प्रतिबंध, अमेरिका सेना नहीं कर सकती इस एप का इस्तेमाल

Realme X50 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -