INFINIX का Hot 4 Pro स्मार्टफोन आता है इन फीचर्स के साथ
INFINIX का Hot 4 Pro स्मार्टफोन आता है इन फीचर्स के साथ
Share:

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रखते हुए अपने दो नए स्मार्टफोन लांच कर दिए है. Infinix ने  नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया है. बता दे कि यह कंपनी के ऐसे पहले स्मार्टफोन है जो भारत में कंपनी द्वारा पहली बार लांच किये गए है. कीमत की बात करे तो  नोट 4 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रूपए और हॉट 4 स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए बताई गयी है. नोट 4 और हॉट 4 प्रो को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. आइये जाने ते है Infinix Hot 4 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में-

Infinix Hot 4 Pro के स्पेसिफिकेशन -  Infinix Hot 4 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Hot 4 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. जिसे आप खरीद सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

कार्बन ने Aura Series में जोड़ा कम बजट का एक नया स्मार्टफोन

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -