इंदौर में हुआ एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Jan 13 2021 08:48 AM
इंदौर में हुआ एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक बड़ा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है। बताया जा रहा है यह सेक्स रैकेट एक होटल में संचालित हो रहा था। इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि इस रैकेट को चलाने वाले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते थे और उसके बाद दूल्हे पक्ष से मोटी रकम ले लेते थे। अंत में लड़की को वापस बुलवा लेते थे। अब तक इस पूरे मामले में 12 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

इस मामले को इंदौर की राजेन्द्र नगर पुलिस ने खोला है। बीते मंगलवार को पुलिस दो होटल्स में दबिश के लिए गई। इस दौरान उन्होंने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। उन्होंने 12 लोगों की गिरफ़्तारी कर ली है। पुलिस ने जब इस मामले में पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वाले दो सरगना अपने गिरोह की लड़कियों की शादी भी करवाते थे। पूछतछा में बताया गया है कि शादी के बदले ये लोग दूल्हे पक्ष से मोटी रकम लेते हैं और उसके बाद झगड़ा कर लड़की को वापस बुलवा लेते थे।

इस मामले के बारे में बात करते हुए एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने कहा है कि, 'मंगलवार को आरोपियों को रिमांड लेकर पूछताछ की गई। जिसमें पता चला गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप जिन लड़कों को आसानी से शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती थीं, उनसे पैसा लेकर अपने गिरोह की युवतियों से करवा देते थे, इसके एवज में वह मोटी रकम भी दूल्हे पक्ष से लेते थे। शादी के कुछ दिन बाद लड़कियां वापस भी बुलवा लेते थे।' पुलिस ने कहा है कि उन्होंने इस मामले में गिरोह के सरगना कमल और कुलदीप के अलावा दोनों होटल के मैनेजर, तीन ग्राहक और पांच लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और बाँट दिया दोस्तों में लेकिन फिर...

आज नहीं है कोई अभिजित मुहूर्त, जानिए पंचांग

किसानों की मांग पर विचार करने के लिए सरकार को अब आगे आना होगा: कानून मंत्री