सब इंजीनियर के घर पर पड़ा छापा, 25 लाख नकद और सोना चांदी बरामद
सब इंजीनियर के घर पर पड़ा छापा, 25 लाख नकद और सोना चांदी बरामद
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश सरकार के एक सब इंजीनियर के ठिकानों पर लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को रेड मारकर बड़े पैमाने पर बेहिसाब संपत्ति जब्त की है। लोकायुक्त पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने कहा है कि इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) के सब इंजीनियर गजानन पाटीदार के विरुद्ध शिकायत मिली थी कि उन्होंने भ्रष्ट तरीकों से बड़ी संपत्ति अर्जित कर रखी है। 

इस शिकायत पर पाटीदार और उनके करीबी रिश्तेदारों के कुल नौ ठिकानों पर रेड मारी गई।  इनमें इंदौर के आठ और खरगोन जिले का एक ठिकाना शामिल है। उन्होंने बताया कि पाटीदार के इंदौर के स्कीम नम्बर 78 स्थित घर में करीब 25 लाख रुपये नकद, लगभग दो किलोग्राम के सोने के आभूषण, चांदी के लगभग तीन किलोग्राम वजनी आभूषण और अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है। 

इसके साथ ही, शहर के विजय नगर क्षेत्र और अन्य ठिकानों पर उनकी कई अचल संपत्तियों के बारे में खुलासा हुआ हैं, जिनकी तसदीक की जा रही है। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पाटीदार बतौर अनुरेखक (ट्रेसर) आईडीए की सरकारी सेवा में साल 1987 में भर्ती हुए थे। वर्ष 1997 में उन्हें सब इंजीनियर के रूप में पदोन्नत किया गया था। इस दौरान उन्होंने काफी भ्रष्टाचार किया था, जिसकी हमें शिकायत मिली थी।

खबरें और भी:-

सात माह में 3.20 करोड़ टन तक पहुंचा चीनी उत्पादन

प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर में रही तेजी से सोने पर बढ़ा दबाव

देश के प्रमुख गेहूं उत्पादक राज्यों में पूरी हुई 100 लाख टन की खरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -