इंदौर: रास्ता भटके बच्चे को पुलिस ने खिलाई पोहा-जलेबी, अब थाने से नहीं जा रहा घर

इंदौर: रास्ता भटके बच्चे को पुलिस ने खिलाई पोहा-जलेबी, अब थाने से नहीं जा रहा घर
Share:

इंदौर: इंदौर से हाल ही में एक बहुत ही चौकाने वाली और साथ ही मजेदार घटना सामने आए है। जी दरअसल यहाँ एक 4 साल का बच्चा रास्ता भटक गया। बताया जा रहा है आज यानी शनिवार सुबह 6 बजे विजयनगर इलाके में राहगीर को बच्चा रोता मिला और उसके बाद डायल 100 पुलिस ने जब बच्चे से पता पूछा, तो बच्चा इतना ज्यादा घबराया हुआ था कि कुछ बता नहीं पाया। उसके बाद पुलिस बच्चे का घर ढूंढने के लिए 5 से ज्यादा थाना इलाकों में उसे लेकर घूमती रही लेकिन कुछ समय नहीं आया। वहीं उसके बाद बच्चे को विजय नगर थाने लाकर पुलिस ने उससे दोस्ती की और उसके लिए नाश्ते में पोहा-जलेबी मंगवाया।

पोहा-जलेबी खाने के बाद बच्चे ने अपना नाम और पता बताया। यह जानने के बाद पुलिस ने राहत की सास ली ही थी की एक और मुसीबत आ गई। जी दरअसल, अब बच्चा घर नहीं जाना चाह रहा था। बच्चे का कहना था कि अब वह पुलिस के साथ थाने में ही रहेगा। हालाँकि किसी तरह मनाकर उसे घर भेजा गया। इस पूरे मामले में SP आशुतोष बागरी ने बताया कि 'विजय नगर पुलिस को सुबह 6 बजे राहगीर ने सूचना दी कि एक बच्चा सड़क किनारे रो रहा है। सूचना मिलते ही विजय नगर थाने की पीसीआर मौके पर पहुंची। बच्चे को विजयनगर थाने लाया गया। जवानों ने उसे नाश्ता कराकर उससे दोस्ती की। फिर उससे जानकारी निकालना शुरू की।'

वहीं दूसरी तरफ पीसीआर जवान कस्तूर मीणा व पायलट राजा ने बताया कि, 'जिस वक्त बच्चे को गाड़ी में बैठाया, तब वह घबराया और डरा हुआ था। उससे दोस्ती की तो बच्चे ने अपना नाम आदी डाबोरे बताया। धीरे-धीरे वह हमारे साथ घुल-मिल गया। पलासिया में रहने वाले परिवार को बच्चा सौंप दिया गया।' इस मामले में मिली जानकारी के तहत आर्य के पिता गोलू डाबोरे प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं और सुबह जल्दी नौकरी के लिए घर से निकले थे। इस दौरान जैसे ही वह घर से निकले, उन्होंने दरवाजा खुला छोड़ दिया और दरवाजा खुला देख आदी पिता के पीछे लग गया। हालाँकि इसकी खबर पिता को नहीं थी। वहीं कुछ आगे जाकर आर्य भटक गया और सड़क किनारे जाकर रोने लगा। आपको बता दें कि आदी की मां नहीं है, वह अपनी बुआ दीपा और पिता के साथ रहता है।

अपनी शादी में धमाल मचाते हुए दुल्हन ने ली एंट्री, वीडियो वायरल

VIDEO: सोशल मीडिया पर छाई डांसिंग दादी

पापा की लाश के सामने महिला ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -