इंदौर में शुरू हुई पहले टी20 मैच के टिकट की सेल...
इंदौर में शुरू हुई पहले टी20 मैच के टिकट की सेल...
Share:

इंडिया और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर को इंदौर में होने वाले पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री गुरुवार को सुबह 6 बजे से शुरू हो चुकी है. एमपीसीए ने इसी के साथ काउंटर के टिकटों की बिक्री की तारीखों की भी पुष्टि कर दी है. यह टिकट 16, 18 व 19 दिसंबर को बिकेंगे. काउंटर से टिकटों की बिक्री 16 दिसंबर से होलकर स्टेडियम में सुबह 9 बजे से पूर्वी और पश्चिमी गैलरी के टिकटों की बिक्री होगी. वहीं स्टूडेंट कंसेशन के टिकट 18 दिसंबर को और दिव्यांगों के टिकटों की बिक्री 19 दिसंबर को होगी, जिसमे वह केवल एक टिकट ले सकते हैं. एक व्यक्ति दो टिकट ही खरीद सकता है. टिकटों के लिए अपना आईडी प्रूफ लाना ज़रूरी है.

होलकर स्टेडियम में दिन-रात के इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.पेटीएम.कॉम (www.paytm.com) और डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इनसाइडर.इन (www.insider.in) से खरीदे जा सकते हैं.

पिछली बार भारत-ऑस्ट्रेलिया वन-डे के दौरान साइट क्रैश होने के कारण ऑनलाइन टिकटों की बिक्री की व्यवस्था पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. जिसके बाद एमपीसीए को सभी टिकट काउंटर से बेचने पड़े थे. अपनी पिछली घटना से सबक लेते हुए एमपीसीए ने इस बार दो वेबसाइट का इंतज़ाम रखा है. ताकि किसी एक साइट पर ज्यादा भार न पड़े.

टिकटों के शेष रहने की स्थिति में इनकी बिक्री 15 दिसंबर को शाम 5 बजे तक जारी रहेगी. एक व्यक्ति एक समय में केवल 2 टिकट ही बुक करा सकेंगे. इसके बाद अगले 24 घंटे के लिए वह ई-मेल ब्लॉक हो जाएगा.

इंदौर शहर में होने वाले इस पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच को लेकर फैंस में भारी क्रेज है. इस उत्साह का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि टिकट काउंटर खुलने के 3-4 घंटे पहले से फैंस वहां आना शुरू कर देते हैं.

आज के बिकने वाले टिकट्स की सूची-

- दक्षिण पैवेलियन (लोअर व अपर)
- महिला ब्लॉक (दक्षिण पैवेलियन व पश्चिम गैलरी)
- पूर्व और पश्चिम गैलरी के निश्चित टिकट

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रोहित को बल्लेबाजी करते देखना बड़ा ही रोमांचक है - सचिन

सुपरस्टार्स का स्टाइल विथ बेल्ट और स्माइल

जो होना है वो होकर रहेगा, सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहिये : जिन्दर महल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -